-->

सैमसंग के ला रहा है! गैलेक्सी C5 प्रो 4 gb के साथ

दिल्ली में , आने वाले सैमसंग के गैलेक्सी C5 प्रो डिवाइस को लेकर एक के बाद एक लीक रिपोर्ट सामने आ रही हैं. अब इस अपकमिंग सैमसंग के स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन साइट टीना पर स्पॉट किया गया है. इस सर्टिफिकेशन से इस फोन के कई फीचर्स सामने आए हैं. इस स्मार्टफोन को CES 2017 के दौरान जनवरी महीने में लॉन्च किया जा सकता है.
इस सर्टिफिकेशन की मानें तो इस स्मार्टफोन में 5.2 इँच स्क्रीन हो सकती है जो फुल HD के साथ आएगी. इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 626 ऑक्टा कोर प्रोसेसर और 4 जीबी रैम हो सकती है. इंटरनल मैमोरी की बात करें तो इस फोन में 64 जीबी स्टोरेज होने की खबर है.
टीना सर्टिफिकेशन के मुताबिक गैलेक्सी C5 प्रो में 16 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट फेसिंग कैमर हो सकता है. इस फोन में 3,000mAh की बैटरी हो सकती है साथ ही ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो पर चलता है.
गैलेक्सी C5 के फीचर्स की बात करें तो इस फोन मेंस्नेपड्रैगन 617 प्रोसेसर (ओक्टा-कोर) और एड्रेनो 405 GPU से लैस है. इसके साथ ही इस फ़ोन में 5.2-इंच की डिस्प्ले है. स्मार्टफोन में 4GB की रैम है. एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो पर काम करता है. कैमरा की बात करें तो इस फोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और फ्रंट फेसिंग कैमरा 8 मेगापिक्सल है.